Date: 17 December 2018

मैंने कोहली को शादी का प्रस्ताव दिया, उन्होंने मुझे बैट गिफ्ट किया

By Sachivalaya :13-03-2018 05:29


डेनियल वेट ने नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मुकाबले में सिर्फ 56 गेंदों पर सेंचुरी बनाकर खूब वाहवाही बटोरी थी। इंग्लैंड की इस महिला क्रिकेटर के पास अब एक खुफिया हथियार भी आ गया है। उन्होंने बताया कि वह इस महीने के अंत में भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली त्रिकोणीय सीरीज में इस हथियार का इस्तेमाल करेंगी।
उन्होंने बताया, 'दस मिनट बाद मैंने अपना फोन देखा तो उसमें 1000 से ज्यादा रीट्वीट हो चुके थे। यह खबर भारतीय चैनल्स पर छा चुकी थी। वे मेरे पिता को ईमेल्स कर रहे थे।' 

डेनियल ने कहा, ''जब हम मिले, तो कोहली ने मुझसे कहा: 'आप टि्वटर पर ऐसा नहीं कर सकतीं! वह चीजों को बहुत सीरीयसली लेते हैं।', मैंने कहा, ओके, सॉरी!' 

गौरतलब है कि कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से विवाह कर लिया था। इसके बाद डेनियल ने उन्हें शादी की मुबारकबाद भी दी थी। 

खैर, कोहली ने जब देखा कि डेनियल उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं तो उन्होंने अपना एक बैट उन्हें गिफ्ट किया। डेनियल इस बैट से काफी खुश हैं। अब वह पहली बार इस बैट का इस्तेमाल करने को तैयार हैं। इंग्लैंड इस महीने के अंत में भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगा। 

वह कहती हैं, 'जिस बैट से मैंने शतक लगाया था, वह काफी समय पहले टूट गया है। अब मैं विराट का बैट इस्तेमाल करूंगी।' 

डेनियल टी20 इंटरनैशनल में सेंचुरी लगाने वाली इंग्लैंड की पहली महिला क्रिकेटर भी हैं। हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही दो टी20 मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया था लेकिन डेनियल की पारी ने इंग्लैंड की घावों पर मरहम का काम जरूर किया। 

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के 178/2 के स्कोर के जवाब में इंग्लैंड 30 रनों पर 3 विकेट खोकर संकट में था। लेकिन पारी की शुरुआत करने उतरीं डेनियल के इरादे कुछ अलग ही थे। उन्होंने 19 चौकों और एक छक्के की मदद से सेंचुरी लगाकर इंग्लैंड को एक ओवर शेष रहते जीत दिला दी थी। 

Source:Agency

 

मिली जुली खबर











Visitor List

Today Visitor 1248
Total Visitor 6443149

Advt

Video

Rashifal