Date: 24 June 2018

दीपिका पादुकोण ने इरफान खान के जल्द ठीक होने की दुआ की

By Sachivalaya :13-03-2018 05:41


मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अभिनेता इरफान खान के जल्द सेहतमंद होने की दुआ की है. कुछ दिनों पहले इरफान ने खुद बताया था कि वह एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं. वह पिछले दो हफ्ते से काम नहीं कर पा रहे हैं. बीमारी को लेकर इरफान के खुलासे के बाद से मीडिया में कई तरह की अफवाहें आनी शुरू हो गई हैं. जिसके बाद उनके करीबी लोगों ने मीडिया और फैंस से अपील की है कि वो अफवाहें न फैलाएं, केवल इरफान के लिए दुआ करें.

इरफान की खराब सेहत पर दीपिका ने कहा, "हम सबको ईश्वर से सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करनी ही चाहिए. अगर उनकी (इरफान की) सेहत इस वक्त ठीक नहीं है तो हमें दुआ करनी चाहिए, सिर्फ उनके लिए नहीं बल्कि सभी के लिए. मैं हमेशा अपने लिए और अपने आसपास के लोगों के लिए दुआएं करती हूं. पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहे हैं, मुझे लगता है कि हम सभी को दुआ करनी चाहिए."


उन्होंने कहा, "सच बताऊं तो इस समय मुझे नहीं पता इरफान कहां पर हैं और उनके साथ क्या हुआ है. जैसा की उन्होंने निवेदन किया है कि थोड़े समय बाद वह खुद बताएंगे कि उनके साथ क्या हुआ है, इसलिए फिलहाल हमें उन्हें थोड़े समय के लिए अकेला छोड़ना चाहिए. हमें उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए."

इरफान ने कुछ दिनों पहले अपनी दुर्लभ बीमारी का जिक्र किया था और लोगों से अटकलें न लगाने का आग्रह भी किया. दीपिका और इरफान 'पीकू' के बाद विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगे. हालांकि, इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है.
 

Source:Agency

 

मिली जुली खबर











Visitor List

Today Visitor 441
Total Visitor 5824119

Advt

Video

Rashifal